Jan 25, 2013

पिछले हफ्ते santa ka बर्थ-डे था......


पिछले हफ्ते santa ka बर्थ-डे था।
मेरी बीवी मुझे विश करना भूल गई।
santa ke माता-पिता और बच्चों को भी मेरा जन्मदिन याद नहीं रहा।
मैं ऑफिस चला गया। ऑफिस में भी मेरे दोस्तों को मेरा बर्थ-डे याद नहीं था।
जैसे ही मैं अपने कैबिन में गया मेरी सेकेट्री ने मुझे गला लगाया और बर्थ-डे विश किया।
... मुझे बहुत खुशी हुई। सेकेट्री ने मुझे डिनर पर बुलाया।
हमने साथ डिनर किया। फिर वह मुझे अपने घर ले गई।
उसके घर पर कोई नहीं था।
उसने मुझसे कहा: बॉस मैं बस 5 मिनिट में अपने बेडरूम से आई।
मैंने कहा: हां बिल्कुल। वह जब पांच मिनिट बाद कैमरे से बाहर निकली तो उसके साथ मेरे बीवी, बच्चे और परिवार वाले मौजूद थे।
वे मुझे सरप्राइज देना चाहते थे।
....................... ....और मैं बाहर पूरे कपड़े.....कर सेकेट्री का इंतजार कर रहा था। बस फिर क्या था हो गया मेरा तलाक.....

No comments:

Post a Comment