Jan 20, 2013

फीस माफी के लिए संता का प्रिंसिपल को प्रार्थना पत्र....


सेवा में प्राधानाचार्य महोदय

विषयः फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र

सर,

निवेदन इस प्रकार है कि मैं संता सिंह आपके विद्यालय में सातवीं कक्षा का नियमित छात्र हूं। सर बात यह है कि मेरा पिताजी ने मुझे फीस जमा करने के लिए हजार रुपये दिए थे। सर 300 रुपये गर्लफ्रेंड के साथ पिक्चर में खर्च हो गए। 200 की दोस्त दारू पी गए। 100 का चखना आ गया और बाकी चार सौ मैं अंग्रेजी वाली मैडम पर शर्त लगाकर हार गया।

मैं कह रह था कि मैम का सिर्फ गणित वाले सर से ही चक्कर है, लेकिन गोलू ने साबित कर दिया कि वो तो आपसे भी सैट हैं। सर फीस जमा करने के लिए अब मेरे पास फूटी कौड़ी भी नहीं है। इस बार फीस माफ कर दीजिए। अगली बार मैं हिंदी वाली मैम पर शर्त लगाऊंगा।

आपका आज्ञाकारी शिष्य - संता सिंह

1 comment:

  1. BAHUT KHUB...PAHLE YE MIL JATA TO MAI BHI MA KAR LETA....HA HA HA

    ReplyDelete